13 अगस्त 2010

वट ए कार या फिर वट ए गर्ल.............!


यह है एक निहायत खूबसूरत........। आप क्या समझे, लड़की? आप ठीक ही समझे। 
मैं भी यही समझा था। दरअसल मेरे पास एक मेल आई। जिसमें लिखा था कि वट ए कार। 
मैंने जैसे ही मेल खोली तो मुंह से निकला वट ए गर्ल। 
मुझे इस कार से ज्यादा खूबसूरत यह लड़की लगी। शायद आपको भी। 
मैं इसे ब्लॉग पर इसलिए डाल रहा हूं कि आप भी इन मोहतरमा को देख सकें। 
मैं इनका नाम नहीं जानता, लेकिन इतना जानता हूं कि निस्सान की एक खूबसूरत कार की खूबसूरती को चार चांद लगा रही एक मॉडल है। अब आप बताएं कि आपको क्या लगा। वट ए कार या फिर वट ए गर्ल......???

67 टिप्‍पणियां:

Unknown ने कहा…

its beautifull....

Unknown ने कहा…

Mughe to dono hi bahut sunder hai...

mamta vyas ने कहा…

sanjay ji aap mere blog tak aaye shukriyaa aapaka blog sundar hai or bahut hi sundar naam hai blog ka aapaki rachanaaye muskuraane ke alava sochane par bhi vivash karati hai vaise mera ik or blog hai mvvyasmamta.blogspot.com kabhi aaiyega jarur blog par --mamta

डॉ टी एस दराल ने कहा…

इण्डिया में जब इन्नोवा लौंच हुई तो तालकटोरा स्टेडियम के बाहर ऐसा ही नज़ारा था । मैं कार को देख रहा था । तभी एक खूबसूरत लड़की पास आकर बोली --सर कैसी लगी । मैंने कहा --बहुत खूबसूरत ।

बेनामी ने कहा…

ladki or car dono hi sundar hai..

Meri Nayi Kavita par aapke Comments ka intzar rahega.....

A Silent Silence : Naani ki sunaai wo kahani..

Banned Area News : Joint Russian robotic mission to herald India's presence on Moon

Udan Tashtari ने कहा…

सुन्दर!! :)

M VERMA ने कहा…

वाट ए कार
वाट ए गर्ल

प्रवीण पाण्डेय ने कहा…

बहुत ही सुन्दर है।
क्या?
जाकी रही भावना जैसी।

Ashish (Ashu) ने कहा…

bhai sabka apna apna dekhne ka najriya hota hai mughe to location bahut achi lagi.

सूर्य गोयल ने कहा…

श्री मान कसूर किसी का नहीं है. न लड़की देखने वालो का और न ही कार देखने वालो का. फर्क मात्र इतना है की कार लेने वालो के लिए उसका माडल अच्छा है और माडल देखने वालो के लिए उसका शरीर. प्रवीन जी का कहना ठीक है की जाकी रही भावना जैसी. कभी समय निकाल कर मेरी गुफ्तगू में भी शामिल हो तो अच्छा लगेगा.
www.gooftgu.blogspot.com

Deepak Shukla ने कहा…

Hi.. Sanjay bhai..

Sundar hai ladki bahut..
Car ki kya hai baat..
Dono tak pahunche nahi..
Mitr kisi ke haath..

Dua meri hai ab yahi..
Car tumhen mil jaaye..
Aur ladki bhi aapki..
Bhabhi jald ban jaaye.. Haha..

Aapka..

Deepak..

दिनेशराय द्विवेदी ने कहा…

लड़कियाँ तो प्रकृति की सब से खूबसूरत नेमत हैं।

Urmi ने कहा…

संजय जी ये पोस्ट तो ज़बरदस्त है! मुझे तो कार बहुत ही सुन्दर लगा और लड़की के बारे में मैं क्या कहूँ!

सुज्ञ ने कहा…

आपने आग्रह कर पुछा तो सोच लेते है।
हमें तो दोनों में समानता नजर आती है।
दोनो ही खुबसूरत है।
दोनो ही रचना है,एक भगवान की दूसरी मानव की
दोनो को यदि अहं आ जाये तो सामने वाला तो गया।
पुरूष दोनों का आदर करता है,और स्वप्न भी देखता है।

अरुण चन्द्र रॉय ने कहा…

wah sanjay ji !

वीरेंद्र सिंह ने कहा…

Aji kaar ko goli maaro ...ladki ko dekho..WHAT A GIRL SIR JI...HUM TO INSAANON SE PYAAR KARTEN HAIN .....

honesty project democracy ने कहा…

मुझसे अगर सही मायने में पूछें तो ये दोनों चीजें बेकार है क्योकि इन दोनों को पाने वाले को तिकरम और बेईमानी का सहारा जरूर लेना परता है और तिकरम और बेईमानी से पाई गयी चीज कभी अच्छी हो ..?

राजेश उत्‍साही ने कहा…

आपने बुलाया तो चले आए। हम तो केवल इतना ही कहेंगे-

हर हंसी चीज का मैं तलबगार हूं।

Coral ने कहा…

हा हा हा :-) सुन्दर है .... कार और क्या? :-)

दीपक 'मशाल' ने कहा…

प्रकृति से ज्यादा खूबसूरत कुछ है भी नहीं वैसे भी.. :)

shikha varshney ने कहा…

खूबसूरती तो खूबसूरती है ..कुछ भी हो :)

ताऊ रामपुरिया ने कहा…

मैं तो कुछ नही कहूंगा. मेड-इन-जर्मन लिये पास ही बैठी है. मैं अगर कार को खूबसूरत कहुंगा तो भी वो वही समझेगी जो उसे समझना है. और आज वीकएंड की शुरुआत में ही मेरी लठ्ठ खाने की कतई इच्छा नही है.

वैसे एक बात रिस्क लेके बता ही देता हूं कि अगर आज वीकएंड शुरु नही हुआ होता तो मैं आपकी बात से सहमत होता. होता क्या यार? हूं ही.

रामराम.

Amit Kumar Sendane ने कहा…

bhai yahan phir se kasam se shabd ka istemaal karoonga.....
kasam se blog ka photo dekhte hi samajh gaya tha,meri muskaan dugni ho gayi........:-):-)
dekhi meri muskaan .........


apko kehte hai khule vicharon waala insaan...kisi se koi bair nahi,main toh jo kehta hoon khulkar kehta hoon............
sanjay bhaiya bada accha laga,bht khushi hui..........aisi hi kuch hatke post akarshit karti hai........what a girl......:-)

चन्द्र कुमार सोनी ने कहा…

भाई-जान मुझे दोनों ही बेकार लगे हैं.

मुझे मेरी कार ही पसंद हैं, किसी और की गाडी से क्या लेना-देना??
अगर मुझे कोई और कार पसंद आएगी तो ये मेरी कार के साथ नाइंसाफी होगी.

मुझे मेरी वाइफ (पत्नी) ही पसंद हैं, किसी और की पत्नी (मॉडल, जू किसी की तो पत्नी हैं या होगी) से मुझे क्या लेना-देना??
अगर मुझे कोई और मॉडल पसंद आएगी तो ये मेरी पत्नी के साथ नाइंसाफी होगी.

और नाइंसाफी मैं किसी के साथ भी नहीं होने देता.

धन्यवाद.

WWW.CHANDERKSONI.BLOGSPOT.COM

nilesh mathur ने कहा…

वट ए beautifull गर्ल

abhi ने कहा…

कार अपनी पहली पसंद है :)...निसान का मैं दीवाना तो नहीं लेकिन अच्छी कार है ये

कडुवासच ने कहा…

... संजय जी ब्लागिंग में बहुत ऊंचाई पर पहुंच गये हो, अच्छे-अच्छे धुरंधर ब्लागर सुपर-डुपर टिप्पणी दे रहे हैं, बधाई !!!

Unknown ने कहा…

खूबसूरती तो खूबसूरती है

Unknown ने कहा…

सर मैंने कहा --बहुत खूबसूरत ।

रानीविशाल ने कहा…

ha ha Sundarata to dekhane walo ki aankhon me hai ab aankhe jise dekhana chahe wahi sundar hai :)

ब्लॉ.ललित शर्मा ने कहा…

दोनो ही रचनाएं सुंदर हैं,
नागपंचमी की बधाई
सार्थक लेखन के लिए शुभकामनाएं-हिन्दी सेवा करते रहें।


नौजवानों की शहादत-पिज्जा बर्गर-बेरोजगारी-भ्रष्टाचार और आजादी की वर्षगाँठ

Unknown ने कहा…

वट ए कार या फिर वट ए गर्ल
wowwwwwwww

Mahfooz Ali ने कहा…

लड़की बहुत सुंदर है.... एड्रेस है ?

सूफ़ी आशीष/ ਸੂਫ਼ੀ ਆਸ਼ੀਸ਼ ने कहा…

Dharm Sankat me daal diya!

विवेक रस्तोगी ने कहा…

सुन्दरता की अपनी अपनी आँखें होती हैं।

कैंसर के रोगियों के लिये गुयाबानो फ़ल किसी चमत्कार से कम नहीं (CANCER KILLER DISCOVERED Guyabano, The Soupsop Fruit)

nirmla.kapila ने कहा…

aaj kal khoobasoorat laDakiyoM par baDee jaldee najar jaa rahee hai? dekhanaa bac ke rahanaa| aasheervaad.

संगीता स्वरुप ( गीत ) ने कहा…

हैं तो दोनों खूबसूरत ....पर मेरी नज़र कार पर है ...आप दूसरी खूबसूरती पर नज़र डालिए .

शिवम् मिश्रा ने कहा…

एक बेहद उम्दा पोस्ट के लिए आपको बहुत बहुत बधाइयाँ और शुभकामनाएं !
आपकी पोस्ट की चर्चा ब्लाग4वार्ता पर है यहां भी आएं !

Dr. Zakir Ali Rajnish ने कहा…

हैं तो दोनों खूबसरत....
………….
सपनों का भी मतलब होता है?
साहित्यिक चोरी का निर्लज्ज कारनामा.....

अन्तर सोहिल ने कहा…

हमें तो पूरी तस्वीर ही सुन्दर लगी जी
एक भी चीज को निकाल दिया जाये, बहुत फर्क पडेगा।

प्रणाम स्वीकार करें

सूबेदार ने कहा…

बहुत खूब
दोनों ही बहुत अच्छे है
मै बहुत दिन बाद खोज पाया
धन्यवाद

बेनामी ने कहा…

हैं तो दोनों खूबसरत....

बेनामी ने कहा…

जाकी रही भावना जैसी।

Nisha ने कहा…

Is prakar ki post par itni tippaniyaa... mujhe aashchaya hai. car, model, nature scene, color combination sab milakar picture achchi hai.. par(bura na maane) ye post nahi. anyaytha aap achcha likhte hai.

संगीता पुरी ने कहा…

द्विवेदी जी सही कह रहे हैं .. लड़कियाँ तो प्रकृति की सब से खूबसूरत नेमत हैं .. चंद्र कुमार सोनी जी की बात पर गौर करें .. आपना अपना होता है .. बाकी सब सपना होता है !!

रचना दीक्षित ने कहा…

चोइस इज यौर्स

परमजीत सिहँ बाली ने कहा…

जेब मे पैसे ना हो तो दोनों बेकार हैं:))

Unknown ने कहा…

दोनों खूबसूरत ....पर मेरी नज़र कार पर है

Vijay K Shrotryia ने कहा…

beauty lies in the eyes of the beholder...

अनामिका की सदायें ...... ने कहा…

बढ़िया हें.

मनोज कुमार ने कहा…

मुझे तो लगा ...
"What a post?!!!!!"

E-Guru _Rajeev_Nandan_Dwivedi ने कहा…

मेरे पास तो दोनों में से कोई भी नहीं है, यार !! :-(

योगेन्द्र मौदगिल ने कहा…

ये छोरी म्हारी मारुती धौरे खड़ी हो जै तो घणी सुथरी लागेगी.......

राजभाषा हिंदी ने कहा…

आपको और आपके परिवार के सभी सदस्यों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई।

Akshitaa (Pakhi) ने कहा…

दोनों बढ़िया हैं...
________________
स्वतंत्रता दिवस की बधाइयाँ..!!

Dev ने कहा…

अति सुन्दर ........भाई

स्वतंत्रता दिवस कि ढेर सारी शुभकामनाएं .

राम त्यागी ने कहा…

haha :-)

डॉ. जेन्नी शबनम ने कहा…

sanjay ji,
ye car aur girl dono achhi hai, unke pichhe ki prakriti ka nazara bhi achha laga. par usase achha laga ki aap nayansukh akele nahin le kar sabke sath baant rahe bhai ha ha ha ha ha ha

Sajal Ehsaas ने कहा…

mujhe aapka uddeshya to nahi pata par mere hisaab se advertising me jis trah ladkiyon ko stereotype kar diya gaya hai wo behad nirashajanak hai....

kisi car ko bechne ke liye ek ladki ko uske dikhana asal me achkana hai...jo hume samajhna chahiye...ye to fir bhi car hai,ad walo ne engine oil ke ad me bhi bhadkau nurse ke kapdon me ladkiyon ko dikhaaya hai...

ladkiyaan ya to is ad ki tarah apni taang dikhaati nazar aayengi,ya fir kuch ads me khaana pakaate aur ghar ki safayi karte....saaf saaf gender bias ka case hai ye...is stereotype ko todne ki zaroorat hai aur uske liye adhik jagrookta zaroori hai

मंजुला ने कहा…

ya aapne sahi likha hai.....kabhi kabhi samgh he nahi aata vigyapan kis chiz ka hai.......

बेनामी ने कहा…

ये पोस्ट आपके ब्लॉग के काबिल नहीं है |

दिगम्बर नासवा ने कहा…

दोनों बढ़िया हैं...

वन्दना महतो ! (Bandana Mahto) ने कहा…

what a car!!!!!!!!!! obviously...... car kafi duur tak sath deti hai wo bhi chup reh ke......

Khare A ने कहा…

what a girl pehle lagi
car par to nigah gayi hi nhi,kyunki girl se nigah hate tab na

nice add

Rajendra Swarnkar : राजेन्द्र स्वर्णकार ने कहा…

मन चंचल है …

क्या ख़ूब !
वाह …

Unknown ने कहा…

Good Girl and Good Car also... this post is a commnet on car companies who are selling cars after showing beautiful girls...

Unknown ने कहा…

खूबसूरती तो खूबसूरती है ..कुछ भी हो